ऋतिक के साथ काम करना चाहती हैं सारा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इस समय घर मे अपने भाई और माँ के साथ हैं. ऐसे मे हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सारा अली खान ने इस बात को स्वीकार किया कि वह ऋतिक के साथ काम करना पसंद करेंगी. जी दरअसल अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही सारा ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद की क्षमता का प्रदर्शन किया है.

वहीं वह अपनी फिल्मों व सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने मजेदार पोस्ट के चलते चर्चाओ का हिस्सा बनी रहती हैं. वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह उन्हें प्रेरित करते हैं. उन्होने कहा,"मुझे उनका काम पसंद है. अगर आप मुझे 'जोधा अकबर' और 'धूम 2' के बीच किसी एक का चयन करने के लिए कहेंगे, तो मैं नहीं कर सकती. ऋतिक सर मेरे लिए कुछ ऐसे ही हैं. मुझे लगता है कि 'धूम 2' की तरह वह अद्भुत है."

इसी के साथ सारा ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करने में उन्हें खुशी होगी. वहीं आगे अपने बचपन के क्रश के बारे में बात करते हुए सारा ने खुलासा किया कि 'धूम 2' में ऋतिक का किरदार उनके बचपन का क्रश रहा है. वैसे अगर दोनों साथ मे किसी फिल्म मे दिखाई देते हैं तो यह देखना दोनों के फैंस के लिए बड़ा ही रोचक होगा.

इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो-सिताबों

आजकल युवा में घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है: ईशा गुप्ता

लॉकडाउन के कारण रात में सो नहीं पाती यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -