कैटरीना कैफ ने फैंस को दी यह नसीहत
कैटरीना कैफ ने फैंस को दी यह नसीहत
Share:

बॉलीवुड मे अपनी बेहतरीन पहचान बना चुकीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि कोरोना महामारी ने जिंदगी के प्रति उनका नजरिया बदल कर रख दिया है. जी दरअसल हाल ही मे एक वेबसाइट से बातचीत मे कैटरीना कैफ ने कहा है कि ''कोरोनावायरस महामारी ने पूरी दुनिया को घुटने पर लाकर खड़ा कर दिया है. इसने लगभग हर चीज को बदलकर रख दिया है. इससे जिंदगी के प्रति इंसानों का नजरिया बदला है, और कुछ ऐसा ही उनके साथ भी हुआ है.''

इसी के साथ आगे कैटरीना ने कहा है कि "यह महामारी और इसके चलते लगाए गए लॉकडाउन ने हममें से कई लोगों को आत्म निरीक्षण करने का मौका दिया है कि हमारी जिंदगी कितनी बेहतर है या किस तरह से हम इसे आम तौर पर ले लेते हैं. इसके साथ ही मामलों की बढ़ती संख्या के कारण मेरा मानना है कि हमें अपने खानपान और जीवनशैली के माध्यम से अपनी बेहतर इम्युनिटी की दिशा में काम करना चाहिए. इसने कुछ मायनों में जिंदगी के प्रति मेरी सोच भी बदल दी है." आगे उन्होंने यह भी बताया कि वह मौजूदा परिस्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं और साथ ही अभिनेत्री ने इस वक्त तनाव को अपने नियंत्रण में रखने संबंधी कुछ टिप्स भी दिए हैं.

कैटरीना ने कहा, "मैं यह सोचकर कभी-कभार परेशान हो जाती हूं कि जिंदगी पटरी पर कब आएगी, लेकिन दुनिया इस वक्त जिस परेशानी का सामना कर रही है मैं उसे भी समझती हूं. तनाव ऐसी स्थिति में एक गंभीर मुद्दा है. मेरा सभी से सुझाव यह है कि शांत रहें, ध्यान लगाएं या योगाभ्यास करें और इसके बेहतर पहलूओं के बारे में सोचने का प्रयास करें. इस दौर के बाद आने वाले समय के बारे में सोचें, इस पर भी विचार करें कि आगामी समय में पर्यावरण के प्रति हमारी पहले की गई गलतियों को कैसे न दोहराया जाएं.'' वैसे कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी मे दिखाई देंगी. इस फिल्म मे उनके साथ अक्षय कुमार हैं.

आजकल युवा में घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है: ईशा गुप्ता

लॉकडाउन के कारण रात में सो नहीं पाती यह एक्ट्रेस

पीएम मोदी का सपोर्ट कर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर्स ने पूछा- 'ट्वीट के लिए कितने मिले'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -