अक्षय ने बेटी संग शेयर की मॉर्निंग वॉक की दिल छू लेने वाली तस्वीरें, जमकर हो रही तारीफ़
अक्षय ने बेटी संग शेयर की मॉर्निंग वॉक की दिल छू लेने वाली तस्वीरें, जमकर हो रही तारीफ़
Share:

बॉलीवुड स्टार्स कई बार कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसकी जितनी सराहना की जाए कम है. ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार भी करते हैं. अक्षय कुमार वो स्टार हैं जिन्हे जमीन से जुड़ा सितारा कहते हैं और यही संस्कार वो अपने बच्चों को देना चाहते हैं. जी हाँ, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ मॉर्निंग वॉक की तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने इन तस्वीरों को शेयर कर यह बताया है कि, ''हमने इन बुजुर्गों ने घर में पीने के लिए मांगा तो इन्होंने हमें खाने के लिए स्वादिष्ट गुड़ और रोटी भी दी. दयालु होने के कारण इसकी कीमत कुछ है, लेकिन हमारे इसका मतबल बहुत कुछ है.''

आपको बता दें कि इस समय अक्षय कुमार की इस पोस्ट की सोशल मीड‍िया पर जमकर तारीफ हो रही है. अब बात करें अक्की के वर्क फ्रंट की तो अक्षय कुमार मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आ रहे हैं और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की नजर से सुपर हिट रही है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं इस फिल्म ने पहले ही दिन 19.08 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का चार्टबस्टर टिप-टिप बरसा पानी गाना एक बार फिर रिक्रिएट किया जाएगा और इस बार गाने में हीरो तो अक्षय कुमार ही हैं लेकिन हीरोइन कटरीना कैफ होंगी.

जी हाँ, इसी के साथ कटरीना और अक्षय इससे पहले गले लग जा गाने में बारिश में डांस कर चुके हैं जो लोगों को खूब पसंद आया था. वहीं टिप टिप बरसा पानी गाने के खुलासे से पहले चर्चा थी कि अक्षय और कटरीना जल्द ही एक रोमांटिक गाने के लिए हैदराबाद स्थ‍ित रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगे और अब खबर है कि यह वही गाना है.

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

हैलोवीन डे पर अनारकली बनकर पति संग सोनम कपूर ने शेयर की फोटो

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -