लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'
लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'
Share:

अक्षय कुमार बॉलीवुड में खिलाड़ी के  नाम से जाने  जाते हैं। अक्ष्य कुमार ऐसे अभिनेता हैं, जो समय—समय पर सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते रहते हैं। उनकी पेडमैन, टॉयलेट:एक प्रेम कथा ऐसी ही फिल्में हैं। अक्षय कुमार की अगले महीने 'गोल्ड' रिलीज हो रही है। कहा जाता है कि अक्षय के पास वह क्षमता है कि वह लोगों को सिनेमाघरों तक खींच लाते हैं।अब यह बात सच साबित होती दिख रही है। ऐसी जानकारी मिली है कि अक्षय के पास ऐसी चुंबक है, जो लोगों को अपनी ओर खींच रही है। 

जी, सही पढ़ा आपने अक्षय की यह चुंबक लोगों को अपना दीवाना बनाने की क्षमता रखती है। अरे हम कोई साधारण चुंबक की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम बात कर रहे हैं, अक्षय कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली मराठी फिल्म 'चुंबक' की। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज ​किया गया। अक्षय ने ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर इस फिल्म को अपने दिल के करीब बताया। फिल्म के ट्रेलर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी है। दो टीनेज लड़के, जो अपनी जिंदगी के सर्वाइवल के लिए संघर्ष करते हैं और जिंदगी को सही तरह से जिया जाए, इसके लिए वह लोगों से ठगी करने से भी नहीं चूकते। चुंबक का एक डॉयलॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें एक व्यक्ति जिससे यह लड़के ठगी करते हैं कहता है कि यह चोरी है, तो चोरी करने वाला लड़का कहता है , नहीं यह चोरी नहीं बल्कि सर्वाइवल है। 

बता दें कि यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज  हो रही है। इसमें स्वानंद किरकिरे, साहिल जाधव, संग्राम देसाई मुख्य किरदार में हैं, वहीं अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

इस फिल्म के लिए फ्री में पैसा लगा रहे अक्षय कुमार

song released : मौनी संग बंधी अक्षय के नैनों की डोर

अक्षय ने दिया 'गोल्ड' टीम का परिचय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -