एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का सैलाब
एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का सैलाब
Share:

एयरपोर्ट पर सेलेब्स स्पॉट होते रहते हैं लेकिन कभी भी एक साथ बहुत सारे सेलेब्स एक साथ नज़र आ जाए तो वह जगह किसी अवार्ड फंक्शन से कम नहीं लगती है। जी हां, हाल ही में ऐसा कुछ नज़ारा मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। एयरपोर्ट पर मौजूद यात्री भी इतने सारे सेलेब्स को  देखकर खुश हो गए होंगे। चलिए आपको बताते हैं एयरपोर्ट की लेटेस्ट फोटो।

VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वह इटली से छुट्टी मनाकर लौट रहे थे।उनके साथ सांस डिंपल कपाड़िया भी गईं थीं। पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी दिखे थे।डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो भी वायरल हुआ था ​जिसमें वह इटली में रोड़ पर ठुमके लगाते हुए नज़र आईं थी। हालांकि कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार अपनी फैमिली ​के साथ जैसेलमर में छु​ट्टीयां मनाने गए थे। 

रैंप वॉक करते नज़र आईं पूर्व मिस यूनिवर्स, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार के बाद एयरपोर्ट पर एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान भी स्पॉट हुए थे जो अपकमिंग फिल्म ​​'सिंबा' के लिए एक गाना शूट करने स्वीट्जरलैंड जा रहे हैं। इस फिल्म से सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक्टर सलमान खान भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वह अपकमिंग फिल्म 'भारत' के लिए अबू धाबी में एक्शन सीन शूट करने गए थे। इससे पहले माल्टा में भी इस फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अब तक के सबसे घटिया लुक में नजर आईं प्रियंका, जूते देखकर तो आप मुंह फेर लेंगे

'BATMAN' बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, नजर आया बेहद क्यूट लुक

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी जिम के बाहर हुई स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -