अक्षय नहीं बल्कि हॉलीवुड का ये स्टार था 2.0 की पहली पसंद
अक्षय नहीं बल्कि हॉलीवुड का ये स्टार था 2.0 की पहली पसंद
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बोल्ल्य्वूद के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म '2.0' का इंतज़ार बस खत्म होने को ही है. फिल्म 29 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के रिलीज होने से पहले मूवी के बनने से जुड़ी कई नई बातें सामने आई हैं. कैसे फिल्म बनी और इसके लिए कितनी मेहनत की गई है, सभी कुछ सामने आ चुका है. वहीं अब पता चला है कि फिल्म में विलन का रोल अक्षय कुमार से पहले किसी और को मिला था. आइये जानते हैं कौन है वो. 

दरअलस, खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए विलेन का रोल जाने माने हॉलिवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जेनेगर को दिया गया था. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर ने किया. एस. शंकर ने बताया कि पहले इस रोल के लिए उन्होंने हॉलिवुड के टर्मिनेटर अरनॉल्ड से संपर्क किया था. लेकिन बातचीत सही से ना होने के कारण रोल अक्षय कुमार को दिया गया. वहीं शंकर ने कहा, 'हमने पहले अरनॉल्ड को फिल्म में लेने पर विचार किया था. हमने बात की और मिलने की तारीख भी तय कर ली. लेकिन बॉलिवुड और हॉलिवुड के कॉन्ट्रैक्ट विरोधाभासी होने के कारण हम इस रोल के लिए बॉलिवुड में ही एक अच्छे ऐक्टर को खोजने में लग गए.' 

शंकर ने कहा, '2.0 की प्रोड्यूसर कंपनी लाइका और अक्षय कुमार के बीच पहले से ही काठी नाम की फिल्म के रीमेक बनाने के बारे में बातें चल रही थीं. हर किसी ने इस रोल के लिए मुझे अक्षय कुमार का नाम बताया और मुझे भी यह पसंद आया. मैंने उन्हें स्टोरी बताई और अक्षय ने हामी भर दी.' एस. शंकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार (29 नवंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

सबके सामने रणवीर ने दीपिका के लिए कही ये बात कि सुनकर..

इस तरह होगी निक प्रियंका की शानदार एंट्री, जानिए कैसे

मिशन मंगल : सेट से आई तापसी की पहली फोटो, नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -