मिशन मंगल : सेट से आई तापसी की पहली फोटो, नहीं पहचान पाएंगे आप
मिशन मंगल : सेट से आई तापसी की पहली फोटो, नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म्स 'पिंक', 'बेबी', 'मुल्क' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में काम कर के तापसी ने अपना नाम कमा लिया है. वर्सेटाइल ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हुईं तापसी पन्नू अब अपनी नई फिल्म की तैयारी में जुट गईं है. बता दें, तापसी पन्नू जल्दी ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल ही में ऐक्ट्रेस तापसी ने फिल्म के सेट से अपने लुक की एक झलक दिखाई है. इसे देखकर आप भी नहीं पहचान पाएंगे. 

आपको बता दें, अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'कृतिका अग्रवाल, नेविगेशन एंड कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट, रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी, मिशन मंगल, फर्स्ट डे, फायर द इंजन्स.' जैसा कि आप देख सकते हैं इस फोटो में तापसी ने पीली साड़ी पहनी हुई है. साथ ही उनका बैक लुक ही दिखाई दे रहा है जिसमें तापसी ने मंगलसूत्र पहना है साथ ही फ्रेंच चोटी बनाई हुई है. फिल्म में तापसी के इस सिंपल और एलीगेंट लुक को देखकर आप उनकी तारीफ कर ही उठेंगे. बहुत ही सिंपल और सोबर लुक में दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें ये तस्वीर.

पीछले महीने ही अक्षय कुमार और फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए स्टारकास्ट की एक फोटो शेयर की थी. फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे स्टार कलाकार हैं. इस फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्टर करने वाले हैं. वहीं फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं आर बाल्कि. आर बाल्कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को डायरेक्ट कर चुके है. ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

क्या निक प्रियंका की शादी में आएंगे पीएम मोदी ?

अवार्ड फंक्शन में दिखा करीना का बेहतरीन लुक, कार्तिक और आयुष्मान भी दिखे कूल

बहन की ओर से दी गई पार्टी में जमकर झूमे दीपवीर, फोटो आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -