अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...
अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...
Share:

देहरादून. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत द्वारा राज्यभर में 'स्वच्छता ही सेवा' का संकल्प लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किये गए. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कई अहम् घोषणाएं भी की साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को राज्य के स्वच्छता अभियान के साथ जोड़ने की घोषणा भी की. मुख्यमंत्री रावत ने अपनी अहम् घोषणाओं में एक घोषणा यह भी की कि, 31 मार्च 2017 तक शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ पूरे राज्य को खुले में शौच से मुक्त बना दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने बताया कि, इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को राज्य के स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि, राज्य सरकार ने सूबे के सैनिक व अर्द्धसैनिक बलों के ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले जवानों के आश्रितों को राज्य सरकार नौकरी भी देगी.

इस मौके पर मुख्यमंत्री रावत ने अक्षय कुमार से फोन पर बात की. उन्होंने बताया की अक्षय ऐसे राज्य के लिए इस अभियान का ब्रांड एम्बेसडर बनाने में गर्व महसूस कर रहे है जहाँ चारधाम जैसे तीर्थ स्थान स्थित है.

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'

'काव्या माधवन' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश निर्देशित

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -