इन तीन औरतों से बात करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं अक्षय कुमार
इन तीन औरतों से बात करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं अक्षय कुमार
Share:

जब से 'कॉफी विद करण का सीजन-6' शुरू हुआ है तब से ही इसकी लगातार चर्चाएं हो रही हैं. शो का पहला एपिसोड भी टेलीकास्ट हो चुका है जिसमे आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने शामिल होकर अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे. अब चर्चा में है शो का दूसरा एपिसोड, जिसमें गेस्ट बनकर पहुंचे थे रणवीर सिंह और अक्षय कुमार. करण जौहर के इस शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचे अक्षय और रणवीर ने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveer_ka_fan_club) on

इस शो में अक्षय ने अपने जीवन में अनुशासन को लेकर बनाए नियमों के बारे में तो बात कही ही थीं और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह वह काम के दौरान खुद को किसी भी वजह से डिस्ट्रैक्ट नहीं होने देते. अक्षय ने कहा की 'मैं सिर्फ जरूरी फोन उठाता हूँ और उनमें भी सिर्फ तीन फोन ही ऐसे हैं, जिन्हें मैं किसी भी वक्त कोई भी काम छोड़कर उठा सकता हूँ. ये तीन अहम फोन कॉल्स तीन महिलाओं से जुड़े हैं. इनमें से एक हैं मेरी मम्मी, दूसरी हैं मेरी पत्नी ट्विंकल और तीसरी हैं मेरी मैनेजर जेनोबिया.

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' का असली बजट जानकर अपना होश खो बैठेंगे आप

इस शो में जब करण ने अक्षय से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन लगती है? तो इसके जवाब में अक्षय ने तुरंत ही दीपिका पादुकोण का नाम लिया. जैसे ही रणवीर सिंह ने दीपिका का नाम सुना तो उनके हाव-भाव देखने लायक थे. इसके बाद रणवीर ने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए अपना सिर भी हिलाया. इतना ही नहीं इस दौरान रणवीर सिंह ने भी बताया कि 'किस तरह करण जौहर के रिजेक्ट किए हुए कपड़े उन्हें पहनने पड़ते हैं.' करण ने भी खुद ये कहा कि 'वह अक्सर विदेश यात्राओं के दौरान काफी शॉपिंग कर लेते हैं, मगर जो कपड़े उन्हें ज्यादा लाउड लगते हैं और पहनने का मन नहीं होता, उन्हें वह रणवीर सिंह को दे देते हैं.'

2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक

'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?

हॉउसफुल-4 के सेट पर जूनियर महिला आर्टिस्ट के प्राइवेट पार्ट्स के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -