हॉउसफुल-4 के सेट पर जूनियर महिला आर्टिस्ट के प्राइवेट पार्ट्स के साथ हुई छेड़छाड़
हॉउसफुल-4 के सेट पर जूनियर महिला आर्टिस्ट के प्राइवेट पार्ट्स के साथ हुई छेड़छाड़
Share:

देशभर में पिछले एक महीने से #Metoo कैम्पेन की आग तेज होती जा रही है. अब तक इस अभियान के तहत कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आए हैं जिसमे बड़े-बड़े नाम भी शामिल है. पीड़ित महिलाओं को भी हर तरफ से सपोर्ट मिल रहा है और अब तो इंडस्ट्री भी गलत के खिलाफ एकजुट हो गई है और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग में जुट गई है. हाल ही में मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो से यौन शोषण की खबर सामने आई है.

सूत्रों की माने तो एक महिला जूनियर आर्टिस्ट के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. मुंबई की फिल्म सिटी में जूनियर महिला आर्टिस्ट का 4-5 लोगों ने यौन शोषण करने की कोशिश की. पीड़िता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो फिल्म के सेट पर मौजूद थी और सभी लोग अपना काम कर रहे थे. वो लोग चित्रकूट स्टूडियो में फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे थे. महिला वहां पुरुष साथियों के साथ बैठी थी उस दौरान पवन शेट्टी, सागर और अन्य 4 लोग उनके पास आए हुए उनके साथियों को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे.'

महिला ने आगे बताया कि 'जब उनके साथी वहां से नहीं जा रहे थे तो उन लोगों ने धमकी भी दी. महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की तभी शेट्टी ने महिला को धक्का दे दिया और उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ.' इस घटना के बाद महिला ने आरोपियों के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि वो उन लोगों को जेल भेजना चाहती हैं.

खबरें और भी....

#MeToo पर आई ढेरों शिकायतों के बाद, जांच के लिए गठित हुआ मंत्रिमंडल

#Metoo अभियान पर ए आर रहमान ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हिल उठेंगे

अब राखी लेंगी तनुश्री से बदला, करेंगी 50 करोड़ के मानहानि का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -