Share:
रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' का असली बजट जानकर अपना होश खो बैठेंगे आप
रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' का असली बजट जानकर अपना होश खो बैठेंगे आप

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत जल्द ही सबसे बड़े बजट की फिल्म '2.0' लेकर आ रहे हैं. पिछले एक साल से इस फिल्म की चर्चाएं बड़े ही जोरों-शोरो से हो रही हैं. अब तो ये फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई है जिसे जल्द से जल्द देखने का हर कोई इंतजार कर रहा है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसने धमाका मचा दिया था. अब इस फिल्म के असली बजट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं.

अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म का कुल बजट 500 करोड़ से भी ज्यादा हैं लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ नहीं बल्कि 400 करोड़ है और ऐसा भी इसलिए क्योंकि इस फिल्म में सभी वीएफएक्स दोबारा शूट किये गए हैं. इसके कारण ये फिल्म भारत की बाकि सामान्य 3D फिल्मों से कई अधिक महंगी है. रजनीकांत और अक्षय ने इस फिल्म को पूरा 3D में ही शूट किया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है और टेक्नोलॉजी में भी ये फिल्म सबसे एडवांस है. इस फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर हैं और इसमें अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, आदिल हुसैन, सुधांशु पांडे और रियाज खान भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म ‘2.0’ इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो सकती है.

बॉलीवुड अपडेट...

इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

तो मलाइका और अर्जुन जल्दी ही करने वाले हैं शादी ?

इतनी हॉट है नरेंद्र मोदी की बेटी, देखकर आंखें फटी की फटी रह जाएंगी

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -