निर्देशक सतीश कौशिक को हरियाणा सरकार देगी बड़ा सम्मान, बनेगें फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेमरमैन
निर्देशक सतीश कौशिक को हरियाणा सरकार देगी बड़ा सम्मान, बनेगें फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेमरमैन
Share:

हरियाणा सरकार ने फिल्म पॉलिसी की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. मुंबई में जल्द ही सीएम मनोहर लाल पॉलिसी के प्रमोशन के लिए जाने वाले हैं. इस बीच फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक को सरकार ने बड़ा सम्मान देने जा रही है. उन्हें हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड का चेयरमैन लगाया जाएगा. इस बात पर अगली केबिनेट में अपनी मोहर लगा दी हैं. इसके तहत सरकार कौशिक को चंडीगढ़ में कार्यालय और आवश्यक स्टाफ भी देगी. हरियाणा में फिल्म पॉलिसी गुड़गांव से लांच होने के बाद हरियाणवी कलाकारों को रुपहले पर्दे पर लांच करने के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जनवरी में सीएम मनोहर लाल हरियाणवी कलाकारों और बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच पालिसी का प्रमोशन करेंगे.

सतीश कौशिक की अगुवाई में ही हरियाणा सरकार मुंबई में हरियाणवी कलाकारों के मनोबल को बढ़ाने का काम करेगी. इस कड़ी में अंतिम दौर की बातचीत पूरी हो चुकी है. जिसके लिए सीएम मनोहर लाल के मीडिया एडवाइजर मुंबई गए थे. मुंबई में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. हरियाणवी कलाकार इसको लेकर उत्साहित भी हैं. जिसमें से कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जो अभी फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं. हरियाणवी कलाकारों के लिए ये अच्छा मौका हैं.

इससे पहले मुंबई में फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक के साथ सीएम मनोहर लाल के प्रधान ओएसडी नीरज दफ्तुआर और निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क पीसी मीणा की लंबी चर्चाहो चुकी है. मुंबई में सरकार के प्रतिनिधिमंडल ने फिल्म पॉलिसी को फिल्मकारों व प्रदेश हित में बनाने को लेकर काफी होमवर्क किया है. फिल्म उद्योग की जरूरतों और इच्छाओं को भी जानने की कोशिश की गई है. बातचीत के दौरान नीरज दफ्तुआर व अमित आर्य ने फिल्मकारों को आश्वस्त किया है कि उन्हें हरियाणा में दोस्ताना माहौल मिलेगा.

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर

National Film Awards: बॉलीवुड के शहंशाह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरूस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -