किशोर कुमार का ये हिट गाना SOTY 2 में होगा रिक्रिएट
किशोर कुमार का ये हिट गाना SOTY 2 में होगा रिक्रिएट
Share:

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के रिलीज होने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इसका पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था जिसके चलते इसका अगला पार्ट भी बनाया जा रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं ताजा खबरों की मानें तो अब मेकर्स ने फैसला किया है कि मशहूर सिंगर किशोर कुमार का शानदार गाना इसमें रिक्रिएट करने वाले हैं. आइये जानते हैं उस गाने के बारे में.

खबरों की माने तो साल 1972 में आई फिल्म ”जवानी दिवानी” का गाना ”ये जवानी है दिवानी” का रीमिक्स वर्जन फिल्म में डाला जायेगा. फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पर फिल्माया जा सकता है. खबर तो यह भी है कि इस गाने में आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं. नई फिल्मों में बॉलीवुड के पुराने गाने एक ट्रेंड बनते जा रहे हैं. इससे पहले भी कई फिल्मों में पुराने गानों के रिक्रिएट और रीमिक्स वर्जन सामने आ चुके हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के पहले पार्ट में भी ”गुलाबी आखें” गाने के रीमिक्स वर्जन से आलिया भट्ट का इंट्रोडक्शन दिया गया था.

इस फिल्म में दो नए चेहरे नज़र आने वाले हैं जिसे देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. आलिया भट्ट ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ पार्ट 1 से फिल्म करियर का डेब्यू किया था. आलिया के साथ-साथ वरुण धवन और सिद्धार्त मलहोत्रा की भी यह पहली फिल्म थी. ऐसे ही इसमें तारा सुतारिया और अनन्या पांडे डेब्यू करने जा रही हैं.  

अर्जुन मलाइका की शादी की तारीख हुई तय, इन सितारों को भेजा न्योता!

जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'

भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -