सेल्फी के प्रमोशन के लिए अक्षय ने मिलाया मौनी संग हाथ
सेल्फी के प्रमोशन के लिए अक्षय ने मिलाया मौनी संग हाथ
Share:

TV से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। मौनी रॉय हमेशा अपनी फोटोज इंस्टाग्राम हैंडल से साझा करती रहती है। इसी दौरान मौनी रॉय ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार संग कुछ फोटोज साझा की है। मौनी रॉय द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। मौनी रॉय ने इन तस्वीरों अक्षय कुमार के फैंस का ध्यान खींच रहा है। इन तस्वीरों को देखने के उपरांत अक्षय और मौनी दोनों के फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है।

मौनी रॉय ने किया अक्षय की फिल्म का प्रमोशन: खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी सेल्फी को लेकर बहुत चर्चाओं में बने हुए है। अक्षय कुमार के साथ इस मूवी बॉलीवुवड अभिनेता इमरान हाशमी भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। ये दोनों अभिनेता अपनी इस अपकमिंग मूवी का जमकर प्रमोशन भी कर रहे है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार मौनी रॉय संग एक सेल्फी में दिखाई देने वाले है। इस सेल्फी को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा कर दिया है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और मौनी रॉय दोनों ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे है। इन दोनों की इस तस्वीर पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे और फैंस खूब प्यार लूटते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अक्षय और मौनी की सेल्फी पर यूजर्स ने लिखी ये बात: अक्षय कुमार और मौनी रॉय को साथ देखने के उपरांत फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। यूजर्स अक्षय कुमार को उनकी अपकमिंग मूवी सेल्फी के लिए शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे है। खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म आज रिलीज कर दी गई है। इस मूवी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ-साथ नुसरत भरूचा, डायना पेंटी और मृणाल ठाकुर भी दिखाई देने वाली है। 

रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- "दादा साहब फाल्के पुरस्कार नहीं करता डिजर्व..."

जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ सकते है अक्षय कुमार

श्रीदेवी ने बाँधी थी बोनी कपूर को राखी, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -