नेगेटिव भूमिका ज्यादा पसंद करता हैं टीवी का ये अभिनेता
नेगेटिव भूमिका ज्यादा पसंद करता हैं टीवी का ये अभिनेता
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता अक्षय डोगरा इन दिनों अपने शो 'दिल ही तो है' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में वह नेगेटिव भूमिका में हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि उन्हें नकारात्मक भूमिकाएं पसंद हैं और ऐसे किरदार मिलने पर वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं. इस शो में उनके साथ विजय आनंद और गीतांजलि तिलेकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

गौरतलब हैं कि अक्षय डोगरा टीवी के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. उन्होंने इस शो से पहले 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'पुनर्विवाह' और 'मिसेज पम्मी प्यारेलाल' जैसे सीरियलों में भी काम किया हैं. इस सीरियल से पहले अक्षय डोगरा सीरियल 'वारिस' में भी नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि मैं दिल ही तो है में एक प्रमुख किरदार निभा रहा हूं, शो में मेरा किरदार मजबूत है और मैं इसे अच्छी तरह से निभाने के बारे में सोच रहा हूं. मुझे खलनायकी के किरदार अच्छे लगते हैं और किस्मत से मुझे ऐसे ही किरदारों के लिए चुना जाता है. उन्होंने टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को लेकर कहा हैं कि वह एकता के साथ काम करके बहुत खुश हैं. उनका मानना हैं कि लगभग एक दशक के बाद एकता कपूर के शो से जुड़ना रोमांचक है.

ये भी पढ़े

दिव्यांग युवक के साथ सपना चौधरी के जोरदार ठुमके

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

अमेरिका के इस सुपरहिट सीरियल का देसी वर्जन ला रही हैं एकता कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -