अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के नए चैट शो 'जज़्बात' में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले इस दौरान अपनी पुरानी यादों की बात करते वक्त उनकी आँखों से आंसू भी छलक आये. दिव्यांका के साथ इस टाइम पर उनके पति और मशहूर अभिनेता विवेक दहिया भी मौजूद थे. गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि दिव्यांका माँ बनने वाली हैं.

लेकिन जब इस शो में उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "विवेक और मैं अभी माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी है." खास बात यह हैं कि इस शो में दिव्यांका ने अपने पति विवेक के साथ एक रोमांटिक डांस भी किया. इस दौरान वह दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आये.

दिव्यांका इन दिनों मशहूर शो 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा हैं जिसमे वह मशहूर अभिनेता करण पटेल के साथ नजर आ रही हैं. इस सीरियल में दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं तो वहीं कारण पटेल रमन भल्ला की भूमिका में हैं. बता दे कि इस नए शो जज़्बात से मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उनका कहना हैं कि वह अपने नए शो को लेकर बेहद उत्साहित और बेहद खुश भी हैं.

ये भी पढ़े

अमेरिका के इस सुपरहिट सीरियल का देसी वर्जन ला रही हैं एकता कपूर

पिंक बिकिनी में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के जिक्र पर छलके दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -