दिव्यांग युवक के साथ सपना चौधरी के जोरदार ठुमके
दिव्यांग युवक के साथ सपना चौधरी के जोरदार ठुमके
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी अक्सर अपने डांस के जरिए तहलका कर देती हैं. बता दे कि हाल ही में उनका एक डांस वीडियो तेजी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.  सपना का ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं, वीडियो इतना दिलचस्प है कि आप इसे बार-बार देखेंगे.

दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी एक दिव्यांग युवक के साथ ठुमके लगा रही हैं सपना ने युवक की ख्वाहिश पूरी करते हुए उसका साथ दिया. गौरतलब हैं कि जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं तभी से वह और भी मशहूर हो गई हैं. यही नहीं बल्कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों का भी ऑफर मिलने लग गए हैं. न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि उन्हें भोजपुरी सिनेमा में भी ऑफर मिले हैं. पिछले दिनों उनकी फिल्म 'नानू की जानू' रिलीज हुई थी जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया.

 

इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभय देओल मुख्य भूमिका में थे. बताना चाहेंगे कि छोटी सी उम्र में सपना ने कई उतार चढ़ाव देखे. सपना 12 साल की थीं जब उनके पिता की बीमारी से मौत हो गई. परिवार में पिता अकेले कमाने वाले थे. इस दुनिया से पिता के चले जाने के बाद सपना के कंधो पर अपने पूरे परिवार को सँभालने की जिम्मेदारी आ गई और उन्होंने अपने डांस के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाई और आज सपना को हर घर में पहचाना जाता हैं.

ये भी पढ़े

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

अमेरिका के इस सुपरहिट सीरियल का देसी वर्जन ला रही हैं एकता कपूर

पिंक बिकिनी में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -