हर तरफ है अक्षरा सिंह के गाने  'सैयां के बुलेट' की धूम, फैंस भी हो गए दीवाने
हर तरफ है अक्षरा सिंह के गाने 'सैयां के बुलेट' की धूम, फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के सितारे बुलंदियों को छूटे हुए नज़र आ रहे है. बीते कुछ वक्त से अक्षरा जिस भी काम में लक आजमाने में लगी हुई है, उन्हें कामयाबी भी मिलती हुई नज़र आ रही है. इस बारें में बोलना गलत नहीं होगा कि अक्षरा सिंह सफलता का दूसरा नाम बन गई हैं. हाल ही में अभिनेत्री का न्यू सॉन्ग ‘सैयां के बुलेट’ (Saiya Ke Bullet) रिलीज हो चुका है, जो फैंस के बीच गदर काटता दिखाई दे रहा है. 

हिट हुआ अक्षरा का न्यू सॉन्ग: बीते माह में अक्षरा सिंह के जितने भी म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए सारे के सारे हिट होने में कामयाब हो चुका है. अभिनेत्री का शायद ही कोई गाना होगा जिसे म्यूजिक लवर्स ने इग्नोर कर दिया गया होगा. वहीं अब अक्षरा के हिट लिस्ट सॉन्ग में ‘सैयां के बुलेट’ का नाम भी शामिल हो गया है. ‘सैयां के बुलेट’ सॉन्ग रिलीज होते ही फैंस  के बीच छा चुका है. 

अक्षरा सिंह के साथ-साथ ये गाना टेलीविजन एक्टर करण खन्ना (Karan Khanna) के लिये भी बहुत ही खास होने वाला है. ये करण का पहला गाना जिसमें वो अक्षरा के साथ धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है. भोजपुरी म्यूजिक लवर्स हों या बॉलीवुड हर कोई गाने को खूब पसंद भी कर रहे है. फैंस को करण का देसी अवतार और अक्षरा की खूबसूरती काफी पसंद आ रही है.  अक्षरा और करण का न्यू सॉन्ग अपना भोजपुरी (Apan Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने की खासियत ये है कि एक तरफ जहां करण देसी लुक में हैं. वहीं अक्षरा सिंह मॉर्डन अंदाज में लोगों को दिल जीतती हुई नज़र आ रही है. म्यूजिक वीडियो में अक्षरा अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी को इंप्रेस करती दिख रही हैं. 

 

 

सफ़ेद साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में श्वेता बढ़ा रही सोशल मीडिया पर पारा

बोल राधा बोल की रिलीज़ से पहले ही खेसारी ने अपने फैंस को दिया ये खास तोहफा

आम्रपाली को छोड़ मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आए निरहुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -