अक्षरा सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो, फैंस हुए घायल
अक्षरा सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो, फैंस हुए घायल
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। अक्षरा अपनी सुंदरता के लिए विशेष तौर पर जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने अब तक के करियर में कई जबरदस्त फिल्मों में किया है। ऐसे में अक्षरा सिंह का एक प्यारा सा वीडियो अब प्रशंसकों के बीच पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अक्षरा अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में अक्षरा ने एक विशेष वीडियो साझा किया है, जिस वीडियो को देखकर एक बार फिर से प्रशंसक अभिनेत्री के दीवाने हो रहे हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री सलमान खान की मूवी वीर के गाने तेरे बिना दिल भी धड़कता है पर लिपसिंग करती नजर आ रही है।

ब्लू ड्रेस में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को अभी तक 18 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। वही प्रशंसक अभिनेत्री से पूछ रहे हैं कि किसके बिना उनकी सांसें चल रही है। इतना ही नहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि पसंदीदा लोगों के लिए। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी करियर का आरम्भ एक डांसर के तौर पर किया था। खुद अभिनेत्री ने एक बार बताया था कि वह कभी फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं। 

केंद्र सरकार ने बंद करवाया पंजाबी सिंगर जैज़ी बी का ट्विटर अकाउंट, जानिए क्या है पूरा मामला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर पवन सिंह ने बना डाला गाना, वीडियो देख झूमे फैंस

इंटरनेट पर मची खेसारी लाल यादव के नए गाने की धूम, रिलीज के साथ ही छा गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -