अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर बना बड़ा हिट, मिले 100 मिलियन व्यू
अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर बना बड़ा हिट, मिले 100 मिलियन व्यू
Share:

भारत में टिक टॉक तो बंद हो चुका, किन्तु भोजपुरी सिनेमा जगत की रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन अक्षरा सिंह का टिक टॉक का खास गाना ‘कॉल करें क्‍या’ का धमाल आज भी जारी है. ये गाना अब 100 मिलियन क्‍लब में ​सम्मिलित हो गया है. अक्षरा का ये सांग इसी साल फरवरी में रिलीज हुई, जो उस वक्त से वायरल चल रहा है. और अब इस सांग को 100,575,776 व्‍यूज प्राप्त हो चुके हैं. सांग को मिली इस सफलता के बाद अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस और चाहने वालों का आभार प्रकट किया है.

लॉक डाउन में भी फैंस की पसंद थी इन एक्टर्स की फिल्मे

बता दे कि अक्षरा ने लिखा, ‘कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग… अपनी भावनाएं प्रकट कर पाऊं, उसके लिए वर्ड नहीं है मेरे पास…. ये मेरे लिए हकीकत में बहुत बड़ी बात है… मैं दिल से आभार प्रकट करती हूं आप सबों का…. और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार… आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के साथ ही मिलियन व्‍यूज मिल गए थे. अक्षरा का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन चुका है, ‘कॉल करें क्‍या’.

भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह की ऐसी तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

विदित हो तो अक्षरा के इस सांग का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है, और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. निर्देशन आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

ओडिया एक्टर बिजय मोहंती का निधन, ऐसे होगी अंत्येष्टि

इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे है ठीक होने की दुआ

साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -