अपने जन्मदिन के मौके पर 'अक्षरा सिंह' ने इस मंदिर में किया दर्शन
अपने जन्मदिन के मौके पर 'अक्षरा सिंह' ने इस मंदिर में किया दर्शन
Share:

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की हरफनमौला अदाकारा अक्षरा सिंह का जन्मदिन बीता था. इस मौके पर उनके चाहने वालों से खूब बधाईयां मिल रही हैं. लेकिन अक्षरा ने अपने इस खास दिन के सेलिब्रेशन की शुरूआत बेहद सादगी से उत्तर प्रदेश में माँ विंध्यवासिनी देवी के दरबार में जाकर की. यहां अक्षरा ने पूजा अर्चना की और प्रसाद के रूप में मिठाई वितरण किया. इसी बीच उनकी नई फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर से अक्षरा सिंह को एक शानदार तोहफा भी मिला. यानी कल से शुरू होने वाली अक्षरा की फ़िल्म का टाइटल एनाउंस कर दिया गया. इस फ़िल्म का नाम ‘डोली’ होगा. इसमें अक्षरा के अपोजिट सुपर स्टार रितेश पांडेय नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म की पूरी यूनिट शूटिंग के लिए यूपी पहुँच चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

नई भोजपुरी फिल्म 'नायक' इस दिन होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1993 को पटना में हुआ था. उनके पिता बिपिन सिंह और माता नीलिमा सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं. अक्षरा का बचपन से ही डांस और एक्टिंग के प्रति रुझान रहा है लेकिन वो फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. लेकिन मेगा स्टार रवि किशन की वजह से वे फ़िल्मों में आई और भारतीय सिनेमा में अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. दरअसल एक दिन किसी फिल्म के सिलसिले में अक्षरा के घर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पहुंचे थे. उन्होंने अक्षरा को देखकर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते ऑफर की थी. बस यहीं से अक्षरा का फिल्मी सफर शुरू हुआ. अक्षरा अपने करियर में कई भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.

'काजल राघवानी' का ये लेटेस्ट गाना सोशल मीडिया पर हिट, आप भी उठाए मजा

इतना भी आसान वैसे अक्षरा का फिल्मी सफर नहीं रहा है, क्योंकि समय समय पर उनकी निजी लाइफ की परेशानियों ने अक्षरा को तोड़ने का काम किया. लेकिन पटना की माटी में पली अक्षरा ने खुद को बखूबी संभाला और हर बार शेरनी की तरह उठ खड़ी हुई. अपने जीवन के उतर चढ़ाव से अक्षरा परिपक्व होती गईं. उनका परफॉर्मेंस निखरता चला गया और आज के वक़्त में वे अकेले फीमेल स्टार हैं, जो फ़िल्म, अलबम और स्टेज शो के लिए लोगों के बीच खूब डिमांडिंग हैं. इतनी ही नहीं,अक्षरा की लोकप्रियता अब इतनी हो चली है कि वे इंडस्ट्री के मेल सुपर स्टार के लिए चैलेंज बन चुकी हैं. अक्षरा सिंह की कई फिल्मे बन कर तैयार है जो जल्द प्रदर्शित होने वाली है.

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई साहो, इस पायरेसी साइट पर लगा आरोप

गंभीर चोट का शिकार हुईं नजर की डायन मोहना, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट

आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में मनाया अक्षरा सिंह का जन्मदिन, ये है बधाई संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -