नई भोजपुरी फिल्म 'नायक' इस दिन होगी रिलीज
नई भोजपुरी फिल्म 'नायक' इस दिन होगी रिलीज
Share:

अब 6 सितंबर को रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ फाइनली रिलीज होने वाली है. इस विषय में खुद फिल्‍म के लीड स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘नायक’ 6 सितंबर को बिहार – झारखंड और मुंबई – गुजरात में एक साथ रिलीज होगी. इसके दो हफ्ते बाद यह फिल्‍म यूपी और अन्‍य जगहों पर भी रिलीज होगी. इसकी सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. फिल्‍म बेहद पारिवारिक है, इसलिए दर्शकों से निवेदन है कि वे किसी भी सिनेमाघर में जाकर फिल्‍म जरूर देखें. फिल्‍म की कहानी दर्शकों के मन की बात से जुड़ता है. आगे पढ़े

साहो को विदेश से मिलें नकारात्मक रिव्यू, फिल्म क्रिटिक्स ने कहा बोरिंग 

इस फिल्‍म को निर्देशित रमना मोगली ने किया है. अपने बयान में इस फिल्‍म को लेकर प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘नायक’ की कहानी नई और रोचक है. वैसे भोजपुरी सिनेमा में नई कहानियों पर कम ही फिल्‍में बनती है. फिल्‍म में कमाल का मैसेज भी है. इसलिए कोई भी इसे मिस न करें और फिल्‍म देखने के बाद अपना कमेंट जरूर दें. उन्‍होंने बताया कि इन दिनों लोगों में साउथ की फिल्‍मों का बहुत क्रेज है. हमारी इस फिल्‍म को भी पूरी साउथ की टीम ने बनाया है. भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्‍म ‘बाहुबली’ में विलेन कालिके का किरदार निभाने वाले प्रभाकर ने इस फिल्‍म में विलेन का किरदार किया है. तेलगू की चर्चित अभिनेत्री पावनी मेरे अपोजिट हैं. सबों ने कमाल का काम किया है.

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

आगे अपने बयान में प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि यह फिल्‍म न सिर्फ मेरे लिए बल्कि भोजपुरी सिनेमा के लिए भी बेहतरीन फिल्‍म साबित होने वाली है. फिल्‍म का निर्माण व्‍यापक पैमाने पर हुआ है. इसलिए मुझे लगता है कि सिने प्रेमियों को ‘नायक’ एक बार जरूर देखना चाहिए. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है.

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -