अक्षरा सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, यहां देखे धमाकेदार वीडियों
अक्षरा सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, यहां देखे धमाकेदार वीडियों
Share:

मनोरंजन जगत में बीते काफी समय से भोजपुरी गाने बहुत हिट हो रहे है. जो भोजपुरी कलाकारों की योग्यता को दर्शाता है. वही, अब भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह एक बार फिर से अपने रोमांटिक गाने से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया है. उनका यह गाना उन्‍होंने अक्षरा सिंह ऑफिसिल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. गाना है ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’, जिसमें अक्षरा अपने रूठे प्रेमी को मनाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं. तभी उन्‍होंने अपने मनाने वाले अंदाज में यह गाना गाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन

अपने बयान में अक्षरा सिंह ने बताया कि मोहब्‍बत में रूठने–मनाने का सिलसिला जारी रहता है. कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका ये काम करते नजर आते हैं. इनके बीच के इसी दिल छू लेने वाले एहसास को हमने अपने गाने में शामिल किया है. जो लव बर्ड्स हैं, उनके लिए मेरा यह गिफ्ट है. वे इस गाने को इमोशन को बखूबी समझ पाएंगे. कभी–कभी ऐसी नाराजगी रिश्‍ते को मजबूत भी करती है, क्‍योंकि नाराजगी उसी से होती है, जिससे प्‍यार होता है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को गाना पसंद आएगा और पसंद आ भी रहा है.

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ख़ास तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी न वेलेंटाइन है और न ही प्‍यार का मौसम है, लेकिन लॉकडाउन में की बोरियत को दूर करने के लिए अक्षरा का यह गाना शानादार है. इस गाने में उन्‍होंने अपनी खूबसूरत आवाज से चार चांद लगाए हैं.  लिरिक्‍स झूलन झील का है. म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है. डिजिटल हेड विकी यादव और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

टोविनो थॉमस ने शेयर की अपने बच्चे की खूबसूरत तस्वीर

इस साउथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -