जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन
जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन
Share:

टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौली  की अगली फिल्म आरआरआर  को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर है. जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं. इसी के साथ इन दोनों सितारों का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी होने वाला है. फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज इस कदर है कि इस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात हेडलाइन बन जाती है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि फिल्म में दृश्यम स्टार श्रेया सरन (Shriya Saran) भी दिखने वाली है. इस बारे में खुद ही अदाकारा ने एक फैंस के साथ चैट सेशन के दौरान खुलासा किया है. तेलुगु सिनेमा की एक रिपोर्ट की मानें तो फैंस के साथ बातचीद में अदाकारा ने बताया है कि वो जल्दी ही इंडिया लौटने वाली है और यहां आकर वो बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है. इसके बाद से है कयास लग रहे हैं कि वो आरआरआर (RRR) में एक अहम रोल निभाने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रेया सरन के खुलासे के बाद हरकत में आए फिल्मी गलियारे के करीबी सूत्रों ने बताया है कि श्रेया सरन फिल्म में दरअसल अजय देवगन के अपोजिट दिखाई देंगी. कहा जा रहा है कि वो फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाने वाली है. अगर ऐसा होता है ये तो दूसरी बार होगा जब अजय देवगन और श्रेया सरन ऑन स्क्रीन पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों की जोड़ी ‘दृश्यम’ में दिखी थी. इसमें भी दोनों पति-पत्नी के ही रोल में थे. अदाकारा ने इस चैट सेशन के दौरान बताया था कि वो राजामौली की फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि वैसे, इससे पहले भी अदाकारा और राजामौली एक साथ काम कर चुके है. श्रेया सरन ने इससे पहले राजामौली के निर्देशन में बनी छत्रपति फिल्म में काम किया था जिसमें उनके साथ प्रभास और भानुप्रिया भी लीड रोल में थे. इन दिनों श्रेया सरन स्पेन में अपने पति एंड्र्यू कोसचिव के साथ रह रही है. वो यहां से जल्दी ही शूटिंग के लिए देश लौटने वाली है.

फैंस के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ इस साउथ मूवी का फर्स्ट लुक

अपनी अगली फिल्म के लिए अलग अलग भाषाएं सीख रही है ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -