इस साउथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
इस साउथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

साउथ और मलयालम फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस अंजू कुरियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं मलयालम अभिनेत्री अंजू कुरियन 
का एक बेहद ही खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं उनके इस डांस वीडियो ने फैंस के दिलों में उत्साह और उनके लिए प्यार और भी बढ़ा दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिल में 'चेन्नई टू सिंगापुर ’और Se नान सेथा कुरुम्बु’ करने वाली 'नज प्रकाशन ’अभिनेत्री ने हाल ही में थालपति विजय स्टारर सदाबहार हिट गाने Youth युवा’ के गाने अल्लोट्टा भूपति ’पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है. जंहा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ake me back to those good old days ???.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अंजु कुरियन अभिनेत्री की ऊर्जावान नृत्य चाल और करिश्मा की प्रशंसा नेटिज़न्स द्वारा की जाती है. कोई आश्चर्य नहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और विजय प्रशंसक इसे मना रहे हैं. अंजु कुरियन को पहली बार फिल्म नेरम में देखा गया था जिसमें उन्होंने बहन की भूमिका निविन प्यूल के किरदार के लिए की थी. अभिनेत्री अंजू ने 'ओम् शान्ति ओशाना' में भूमिका से प्रसिद्धि पाई और शेष इतिहास है.

 

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ख़ास तोहफा

जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन

जल्द ही नयनतारा के एक्स- बॉयफ्रेंड सिम्बू करने वाले है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -