टोविनो थॉमस ने शेयर की अपने बच्चे की खूबसूरत तस्वीर
टोविनो थॉमस ने शेयर की अपने बच्चे की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता  टोविनो थॉमस को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते है. वहीं अभिनेता टोविनो थॉमस और पत्नी लिडिया ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. जबकि उनके फैंस को उनके बच्चे का नाम जानने और नवजात शिशु की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है. वहीं अभिनेता ने सोमवार को सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि प्यारी पाई को 'टाहन टोविनो' नाम दिया गया है.

उन्होंने टोविनो और उनकी छोटी बेटी की आराध्य तस्वीर को भी विस्मय में देखा. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए टोविनो ने लिखा "Can't take our eyes off our boy!  We've named him ‘Tahaan Tovino’ And we'll call him ‘Haan’. Thanks for all the love and wishes. Lots of love!??#dadlife #mylittleones #Izza #Tahaan #merciful #Haan", Tovino wrote.

टोविनो बेबी बॉय टाहन टोविनो और  लीडिया टविनो 24 अक्टूबर, 2014 को शादी के बंधन में बंध गए. तहान अभिनेता का दूसरा बच्चा है. इस दंपति की पहले से ही एक बेटी है, इज़ा थॉमस, जिसका जन्म वर्ष 2016 में हुआ था. टवीनो, काम के मोर्चे पर, तोविनो अगली बार 'मिनाल मुरली', 'अजयन्ते रंदम मोशनम' और कुछ अन्य फिल्मों में नज़र आने वाले है.

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ख़ास तोहफा

जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन

जल्द ही नयनतारा के एक्स- बॉयफ्रेंड सिम्बू करने वाले है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -