अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, वीडियो को मिले लाखों व्यूज
अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, वीडियो को मिले लाखों व्यूज
Share:

एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली भोजपुरी मूवीज ही लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी शानदार गायकी से निरंतर व्यक्तियों के दिलों में जगह बनाती नजर रही हैं। उनके गाए सांग्स को ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं। अक्षरा सिंह का एक ठेठ भोजपुरी सांग इन दिनों का बहुत सर्च किया जा रहा है।

सांग के बोल हैं 'मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला...' इस भोजपुरी सांग को अक्षरा सिंह ने ही गाया है तथा उन्हीं पर इसे फिल्माया भी गया है। इस सांग में अक्षरा सिंह ने शानदार डांस भी किया है। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अभी तक 62 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस सांग में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह ने भी कार्य किया है। बता दें कि यह भोजपुरी सांग साल 1977 में आई फिल्म दंगल का है जिसे अक्षरा सिंह की आवाज में रीमिक्स किया गया है। इस भोजपुरी सांग के ऑरिजिनल वर्जन को लोकप्रिय गायिका आशा भोसले ने गाया है। 

साथ ही सांग का संगीत नदीम-श्रवण ने दिया था तथा कुल्वंत जानी ने इसे लिखा था। वहीं, नए रीमिक्स भोजपुरी सांग के म्यूजिक में कुछ शानदार परिवर्तन किए गए हैं, इसमें नागिन धुन मिक्स किया गया है, जो नए सांग को पुराने सांग से अलग बनाता है। इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है तथा लीरिक्स में परिवर्तन भी आशीष वर्मा ने ही किया है। इस सांग में अक्षरा सिंह बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। 

'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, संजय दत्त और यश के लुक ने जीता फैंस का दिल

होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -