एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी
एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी
Share:

भोजपुरी जगत में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि अक्षरा फिल्म ‘सुजानगढ़’ में मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडेय के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्‍म के निर्माता अविनाश यादव (विक्की) हैं और फिल्‍म को चंदन सिंह निर्देशित करेंगे.

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह अभिनेता रितेश पांडेय की तरह ही एक बेहतरीन गायक कलाकार भी है जिन्होंने पिछले दिनों रितेश पांडेय के साथ एक कांवड़ गीत गाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था, अब यह जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है जो धमाका कर सकती है.

अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे

फिल्म के निर्देशक चंदन सिंह का कहना है कि अक्षरा और रितेश की जोड़ी काफी हिट होने वाली है. उन्होंने कहा कि यह जोड़ी जब एक साथ होती है तो बहुत ही खूबसूरत लगती है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में प्यार, तकरार, एक्‍शन, इमोशन सबकुछ देखने को मिलेगा.

Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना

फिल्म में अक्षरा और रितेश पांडेय के अलावा सनी सिंह, अदिति राज, उमेश सिंह, संजय राज, सुनील आर यादव मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. बता दें कि अक्षरा सिंह इसके अलावा भी जल्द ही फिल्म 'बबुआ बवाली', 'गुंडे', 'जानम 2' में नजर आने वाली है. फिल्म बबुआ बवाली में अक्षरा के साथ जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

सावन के महीने में पवन सिंह के गाने ने किया धमाका

Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना

अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -