अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे
अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे
Share:

भोजपुरी सिनेमा में हर दिन कोई ना कोई सॉन्ग तो वायरल होता ही रहता है. इन दिनों तो सभी ओर बस सावन की ही धूम मची है और ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सावन के जबरदस्त सॉन्ग्स भी वायरल हो गए हैं. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी एक कांवड़ सॉन्ग इस समय यूट्यूब पर सभी की पहली पसंद बना हुआ है. अक्षरा का सॉन्ग 'नाच हिलाके करहईया' इस समय सोशल मीडिया टॉप ट्रेंडिंग सॉन्ग्स में से एक बना हुआ है.

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

इस सॉन्ग में अक्षरा ने अपने डांस और शानदार लुक से सभी का दिल जीत लिया हैं. इस सॉन्ग ने तो पूरे माहौल को ही हिलाकर रख दिया है. इस सॉन्ग को साल 2016 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था लेकिन सावन का महीना आते ही अक्षरा का ये शानदार सॉन्ग एक बार फिर ट्रेंड पर आ गया है. इस सॉन्ग में अक्षरा बोल बम वाले लुक में नजर आ रहीं हैं. अक्षरा के इस सावन सॉन्ग को अब तक 95 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

वैसे दो साल में भी 'नाच हिलाके करहईया' सॉन्ग की लोकप्रियता कम नहीं हुई है. खास बात तो ये है कि अक्षरा ने इस सॉन्ग में शानदार डांस के साथ-साथ अपनी आवाज भी दी है और दोनों ही कमाल के है. वैसे इस सॉन्ग के अलावा इस साल ही अक्षरा ने अपना एक और कांवड़ सॉन्ग रिलीज़ किया था. ये सॉन्ग 29 जुलाई को ही यूट्यूब पर वेव म्यूजिक नाम के चैनल से अपलोड किया गया था और इस पर अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. आप भी देखिये अक्षरा के मशहूर कांवड़ सॉन्ग्स.

एका भी पढ़ लीजिये...

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -