सावन के महीने में पवन सिंह के गाने ने किया धमाका
सावन के महीने में पवन सिंह के गाने ने किया धमाका
Share:

सावन का महीना शुरू होते ही कांवड़ यात्रा भी शुरू हो जाती है और हर तरफ हरियाली छा जाती है और रिमझिम बारिश के साथ इस महीने में मन बहुत ही प्रसन्न रहता है. ख़ास बात यह है कि कांवड़ यात्रा और सावन के साथ ही भोजपुरी के कांवड़ गीतों की भी शुरुआत हो जाती है और इन दिनों भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर धमाल करते हैं.

दरअसल इन दिनों भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह का कांवड़ सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यह गाना लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल ‘बिन भोले के सावन…’ है जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. खबरों की माने तो पवन सिंह ने यह गाना पिछले साल सावन के मौके पर ही जारी किया था कर अब तक इस गाने को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह भोजपुरी सॉन्ग

पवन सिंह के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ने दिया हैं. हालाँकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी पवन सिंह के गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. ख़ास बात यह है कि पवन सिंह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक भी है जिनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं. इस बात का अंदाज़ा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि उनके पहले गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' को लोग आज भी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़े

Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना

अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह भोजपुरी सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -