होली खेलने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार, गुलाबी साड़ी में ढाया कहर
होली खेलने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार, गुलाबी साड़ी में ढाया कहर
Share:

होली आने में अब महज कुछ समय का ही समय शेष रह गया है और इससे पहले ही लोगों में होली के लिए भारी जूनून देखने को मिल रहा है. होली के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी के साथ धमाल मचा रहा है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि होली के मौके पर आया अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे हर वर्ग के स्रधक काफी पसंद कर रहे हैं. 
 
भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस और सेक्सी गायिका अक्षरा सिंह द्वारा अपनी मधुर आवाज के जादू से इस गाने को और भी खास बना दिया गया है. यह नया होली सॉन्ग ‘पहिलका फगुन अक्षरा के’ (Pahilka Fagun Akshara Ke) एल्बम का बताया जा रहा है और इस गाने में अक्षरा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है, जिसमे वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है. 

अक्षरा इस गुलाबी रंग की साड़ी में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम है, ‘होली हम नाहीं खेलब…इस सांग को यूट्यूब (YouTube) पर बहुत पसंद किया जा रहा है. हाल ही में आए इस गाने ने यूट्यूब पर अब तक 5 लाख से भी अधिक व्यू बटोर लिए हैं. इसे मनोज मतलबी द्वारा लिखा गया है. अक्षरा के बात की जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए प्रेरणा भी वे बनी हुई है. उन्होंने उस धरना को अपनी मेहनत और लगन से तोड़ दिया है. साथ ही अक्षरा ने महिलाओं की इस समझ को तोड़ा और आज उनके पास जितने शोज हैं, शायद उतने किसी मेल स्टार के पास भी नहीं हैं.

बालकनी में इन्तजार करती रही सेक्सी एक्ट्रेस, एक्टर पलंग पर ही...

पवन सिंह ने पूछा भाभी जी घर पे हैं क्या, फिर होली में हुआ कुछ ऐसा

पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -