'अखिलेश यादव को जूते से मारेंगे..', असद के जनाजे में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाओं के बयान सुनिए
'अखिलेश यादव को जूते से मारेंगे..', असद के जनाजे में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाओं के बयान सुनिए
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले अतीक का बेटा असद भी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था, जिसे दफन भी किया जा चुका है। मगर इससे पहले उसके जनाजे में आईं मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि सीएम  योगी ने जो किया है वह सही है। उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश यादव और मायावती वोट माँगने आएँगीं, तो उन्हें जूते से मारकर भगा दिया जाएगा।

 

दरअसल, ‘द राजधर्म’ नामक एक यूट्यूब चैनल ने असद अहमद के जनाजे में आई महिलाओं के साथ चर्चा की। इस बातचीत के दौरान शबनम नामक एक महिला ने कहा है कि अखिलेश यादव की चाल के कारण यह सब हुआ है। अखिलेश यादव ने मिट्टी में मिलाने के लिए भड़काया था। अखिलेश यादव मुसलमानों के वोट के लिए सब बोल रहे हैं। मुसलमान बेवकूफ नहीं है कि उनको वोट देगा। अखिलेश यादव के चलते ही असद मारा गया है, कोई और वजह नहीं है। शबनम ने आगे है कि वह बाबाजी (योगी आदित्यनाथ) को वोट देंगी। मगर, अखिलेश यादव और बहन जी (मायावती) को वोट नहीं देंगी। उन्हें जूते से मारकर भगाएँगी। 

वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने कहा है कि वह गोरखपुर मठ में गए थे, तब योगी कुछ भी नहीं थे। योगी मुस्लिमों का पहले इंसाफ करते हैं। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी को ताव दिला दिया। हो सकता है कि इस सबके पीछे अखिलेश का ही हाथ हो। उन्हें लगता है कि इसमें सपा की कोई चाल है। इसकी जाँच होनी चाहिए, जिसके बाद सब दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। रजिया नामक एक महिला का कहना है कि योगी बहुत अच्छे हैं, वह राशन देते हैं। गरीबों की सहायता करते हैं। बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसा देते हैं। सब करते हैं। वह कहीं से गलत नहीं है, योगी को कहीं से भी गलत साबित नहीं किया जा सकता।

एक अन्य महिला ने असद के एनकाउंटर को लेकर कहा है कि अखिलेश यादव ने कहीं न कहीं इस सब में एक खेल खेला है। इन लोगों का  उपयोग किया है। इसके बाद यह सब कर दिया। अखिलेश यदि इतने ही अच्छे होते तो वह योगी जी को भड़काते ही क्यों?

शराब घोटाले का मास्टरमाइंड कौन ? केजरीवाल पर भाजपा का सीधा प्रहार

कौन कहता है कि अपराधी का कोई धर्म नहीं होता ! ओवैसी को अतीक अहमद का मजहब अच्छे से दिखा

शराब घोटाले में जेल जाएंगे केजरीवाल ? AAP में दहशत, गोपाल राय ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -