Video: 'कामदगिरि मंदिर' का नाम लेने में लड़खड़ा गए अखिलेश यादव, हुए ट्रोल
Video: 'कामदगिरि मंदिर' का नाम लेने में लड़खड़ा गए अखिलेश यादव, हुए ट्रोल
Share:

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मंदिर का नाम बोलते बोलते अटक गए और इसी के चलते वह ट्रोल भी हो रहे हैं। जी दरअसल अखिलेश यादव ने बीते शुक्रवार को कामदगिरि मंदिर में दर्शन किये। इस दौरान वहां उन्होंने पूजा-अर्चना भी की और परिक्रमा भी की। वहीं उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव 'कामदगिरि मंदिर' का नाम लेने में लड़खड़ा गए, काफी कोशिशों के बाद भी वो मंदिर का शुद्ध नाम नहीं ले पाए। ऐसे में अब उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसे में इस वीडियो को देखकर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि अखिलेश अब राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वैसे आप सभी को याद हो तो एक बार राहुल गांधी मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया का नाम लेने में लड़खड़ा गए थे। फिलहाल अखिलेश यादव को उनकी जगह रखा जा रहा है और ट्रोल किया जा रहा है। वैसे अखिलेश केवल मंदिर का नाम लेने में ही नहीं लड़खड़ाए बल्कि कई और गलतियां भी कर बैठे। जी दरअसल चित्रकूट प्रवास के दूसरे दिन अखिलेश यादव हनुमान मंदिर गए और इससे पहले वह भगवान कामतानाथ की शरण में पहुंचे।

अखिलेश यादव ने पूजा अर्चना करके विजिटर बुक पर अंग्रेजी में लिखा, 'कामतानाथ की कृपा हो।' इस दौरान विजिटर बुक में अंग्रेजी में लिखने पर कामदगिरि प्रमुख द्वार के अधिकारी मदनगोपाल ने टोंका तो अखिलेश ने फिर हिंदी में लिखा। केवल इतना ही नहीं अखिलेश परिक्रमा करना भी भूल गए थे, उन्होंने अधिकारी के कहने पर कामदगिरि की परिक्रमा लगाई।

अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

इंटरव्यू में जल्द सफलता चाहते है तो जानें कुछ टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -