अखिलेश यादव ने 'पिछड़ा' कहकर केशव प्रसाद मौर्या पर साधा निशाना, कहा- पिछड़े ही रहोगे..
अखिलेश यादव ने 'पिछड़ा' कहकर केशव प्रसाद मौर्या पर साधा निशाना, कहा- पिछड़े ही रहोगे..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय का चुनाव जारी है. एक चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है और दूसरे चरण के लिए अब आने वाले 11 मई को मतदान होने वाला है. आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव राज्य की केवल 17 सीटों पर हो रहा है, मगर सियासी पारा ऐसा चढ़ा है जैसे यह लोकसभा या विधानसभा का चुनाव हो. निकाय चुनाव में सियासी पारा इस कदर बढ़ा है कि बात कुंडली तक आ पहुंची है.

बता दें कि, पांच माह पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता केशव प्रसाद मौर्या ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने अखिलेश यादव की कुंडली दिखाई है और अगले 25 वर्षों में भी अखिलेश यादव की कुंडली में सत्ता का कोई योग नहीं है. अब उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने तीखी भाषा में इसका जवाब दिया है. 

सपा प्रमुख ने कहा है कि आपने जहां मेरी कुंडली दिखाई, वहां आपने अपनी कुंडली क्यों नहीं दिखा ली. पिछले चुनाव में हुई केशव प्रसाद मौर्या की शिकस्त पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि आप भी तो पिछला चुनाव हार गए थे. और आप की कुंडली में क्या है. जी हुजूरी. अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्या पर निशाना साधते हुए यहां तक कह दिया कि पिछड़े हो पिछड़े ही रहोगे.

NCP में मचे सियासी ड्रामे पर राज ठाकरे ने ली चुटकी, बनाया अजित पवार का ऐसा कार्टून !

आतंकवाद, केरला स्टोरी, ऑपरेशन कावेरी..! कर्नाटक में पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को जमकर घेरा

डॉक्टरों की हड़ताल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हम लाएंगे नई नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -