NCP में मचे सियासी ड्रामे पर राज ठाकरे ने ली चुटकी, बनाया अजित पवार का ऐसा कार्टून !
NCP में मचे सियासी ड्रामे पर राज ठाकरे ने ली चुटकी, बनाया अजित पवार का ऐसा कार्टून !
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख पद से शरद पवार के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने कार्टून के माध्यम से NCP में चल रहे सियासी ड्रामे पर प्रतिक्रिया दी है। विश्व कार्टून दिवस के मौके पर आज शुक्रवार (5 मई) को पुणे में कार्टून महोत्सव का आयोजन किया गया। इस उत्सव के उद्घाटन के लिए MNS चीफ राज ठाकरे को आमंत्रित किया गया था। इस अवसर पर राज ठाकरे ने एक कार्टून बनाया, जो कि सियासी गलियारों में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, इस कार्यक्रम का आयोजन युवा संवाद संस्था की तरफ से पुणे के बालगंधर्व में किया गया था। कार्यक्रम के दौरान आयोजकों ने राज ठाकरे से एक कार्टून बनाने का अनुरोध किया, तो MNS प्रमुख ने NCP नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार का कैरिकेचर बनाया। राज ठाकरे ने दर्शकों से कहा कि मुझे नहीं मालूम कि यह कहां तक ​​जाएगा। उसके बाद महज 3 मिनट में राज ठाकरे ने अजीत पवार का कैरिकेचर बना दिया।  अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, इस पर NCP और अजित पवार क्या प्रतिक्रिया देते हैं ?

बता दें कि, NCP के अध्यक्ष पद से शरद पवार के इस्तीफा देने के ऐलान के बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भावुक हो गए थे। लेकिन, इस दौरान अजित पवार के अंदाज कुछ और ही थे। वह शरद पवार के फैसले से सहमत दिखाई दिए। शरद पवार के इस ऐलान के बाद आक्रामक हुए NCP के तमाम कार्यकर्ताओं को अजित पवार चुप करा रहे थे। हालाँकि, आज NCP कोर कमिटी की मीटिंग में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है और माना जा रहा है कि, वे ही पार्टी को लीड करेंगे। 

आतंकवाद, केरला स्टोरी, ऑपरेशन कावेरी..! कर्नाटक में पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को जमकर घेरा

डॉक्टरों की हड़ताल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हम लाएंगे नई नीति

यूपी निकाय चुनाव छोड़कर कर्नाटक में जनसभा करने जा रहे अखिलेश यादव! जानिए वहां किसके लिए मांगेंगे वोट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -