अखिलेश का मकसद बीजेपी को हराना
अखिलेश का मकसद बीजेपी को हराना
Share:

लखनऊ: 2019 के लोकसभा चुनावों में ‘किसी को भी नाराज ’ किए बिना बीजेपी के खिलाफ अन्य विपक्षी दलों को एक साथ लेकर आएंगे. यह विचार है समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के. उन्होंने  कहा, ‘राजनीति में हम किसी को नाराज नहीं कर सकते. हम 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए अन्य दलों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कुछ सीटें दूसरे दलों को दी जा सकती हैं.

उन्होंने कहा , ‘मकसद बीजेपी को हराना है.  कैराना (लोकसभा उपचुनाव) की तर्ज पर हमारे उम्मीदवार अन्य दलों के प्रतीक चिह्न पर लड़ सकते हैं. ’ यादव ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि उनकी पार्टी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अकेली लड़ेगी या गठबंधन के तौर पर. 

अखिलेश ने कहा , ‘लेकिन हम निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे.’ उन्होंने दिल्ली के प्रवास के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की बात खारिज की. उन्होंने कहा , ‘मैं यहां किसी से मिलने नहीं आया. मेरा ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है.’ बीजेपी के खिलाफ तमाम दाल एक जुट होकर मुकाबला करने की नीति के तहत योजना पर काम कर रहे है. जिनमे अखिलेश मायावती सबसे आगे है. 

अखिलेश के बंगले में रहना चाहता है ये शख्स

अखिलेश कन्नौज से लड़ेंगे लोक सभा चुनाव

राहुल गांधी की इफ्तार से गायब रहे विपक्षी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -