योगी सरकार के 'ऑपरेशन नेस्तनाबूद' पर बोले अखिलेश- 'कल आपके घर पर भी चलेंगे बुलडोज़र'
योगी सरकार के 'ऑपरेशन नेस्तनाबूद' पर बोले अखिलेश- 'कल आपके घर पर भी चलेंगे बुलडोज़र'
Share:

बांदा: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. चित्रकूट दौरे के बाद बांदा पहुंचे अखिलेश ने भाजपा को निशाने पर लिया. अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष रुप से भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कोई भी हो उसे सीमा नही लांघनी चाहिए. 

सरकार की तरफ से चलाए गए 'ऑपरेशन नेस्तनाबूद' को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले की इमारतों के नक़्शे पास नहीं होते थे. केवल चिन्हित करके कुछ लोगों की इमारतें तोड़ना गलत है. अगर सियासत में यह परंपरा आ जायेगी तो जब कल दूसरे की सरकार आएगी तो वह बुलडोजर आप की ओर ले जाएगी. आज जो अधिकारी उनके लिए काम कर रहे हैं कल दूसरे के लिए करेंगे.  इससे पहले अखिलेश ने चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए. 

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि हमने भगवान से उत्तर प्रदेश से भाजपा की सरकार को हटाने के लिए प्रार्थना की है. अखिलेश यादव ने कहा कि, "यह पवित्र स्थल है. इस पवित्र स्थल से यदि आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी. हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी अवसर मिले तो इस सरकार को हटाएं."

आपूर्ति कम हो तो रख सकते हैं खुराक में छह सप्ताह का अंतराल: डब्ल्यूएचओ

सबरीना सिंह ने उपाध्यक्ष कमला हैरिस को नियुक्त किया उप प्रेस सचिव

कोरोना से बिगड़े इस शहर के हाल, 24 घंटे में सामने आई 29000 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -