राहुल गांधी के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, जानिए क्या कहा ?
राहुल गांधी के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, जानिए क्या कहा ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बस्ती में राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि हम राजनीति करने वाले लोग हैं। इन को परीक्षा देनी पड़ती है। जैसे 10वीं की, 12वीं की परीक्षा होती है, उसी तरह ED भी एक परीक्षा होती है।

सपा मुखिया ने कहा है कि ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन चुका है। उन्होंने  बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फ़ेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से  डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।'

अखिलेश ने आगे कहा कि डेमोक्रेसी में सोचिए परीक्षा हो रही है और ऐसा सरकारें हमेशा करती आई हैं, जो सरकार ताकतवर है। आज उत्तर प्रदेश में देख लो लेखपाल तहसीलदार SDM मिल जाए, वह आपके घर को गिरा देंगे। वहीं, नुपूर शर्मा मामले पर अखिलेश यादव ने कहा है कि यदि भाजपा कहती है कि हम संविधान और कानून के साथ हैं तो कानून के तहत अपने कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं। भाजपा को संकल्प लेना चाहिए कि ऐसे प्रवक्ता जो किसी को अपमानित करते हैं, किसी के धर्म के विरुद्ध बोलते हैं, उन्हें आजीवन पार्टी से बाहर निकालने का संकल्प लेना चाहिए।

'सोनिया-राहुल को कुछ हुआ तो भारत में लगा देंगे आग', कांग्रेस के इस नेता के बयान पर मचा बवाल

कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस पर लगाया झूठा आरोप ? राहुल गांधी के समर्थन में उत्पात जारी

'हम राहुल गांधी का समर्थन करेंगे..', कहकर 'लंच' खा गए 150 कांग्रेस कार्यकर्ता, फिर हुए गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -