अखिलेश यादव ने बताया रामलला के दर्शन का प्लान, कहा- बीवी और बच्चों के साथ जाऊंगा अयोध्या
अखिलेश यादव ने बताया रामलला के दर्शन का प्लान, कहा- बीवी और बच्चों के साथ जाऊंगा अयोध्या
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने परिवार के साथ अयोध्या के राम मंदिर जाने का अपना प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने के बाद वह अपने बीवी-बच्चों संग रामलला का दर्शन करने जाएंगे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भगवान विष्णु के जितने भी अवतार हैं, वह उन सभी को मानते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि, जब भगवान राम अयोध्या आए थे तो उनके ऊपर पारिजात के फूल बरसाए गए थे, इसीलिए उनकी सरकार में सबसे पहले अयोध्या में पारिजात के वृक्ष लगाए गए। अखिलेश यादव ने कहा कि, अयोध्या-फैजाबाद का सबसे अधिक विकास हमारी सरकार में हुआ, इतना ही नहीं उन्होंने यह भी जताने का पूरा प्रयास किया कि अयोध्या में राम मंदिर शीर्ष अदालत के फैसले के तहत बन रहा है। 

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या में विकास कार्यों का क्रेडिट अपनी सरकार के कार्यकाल को देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि अयोध्या और फैजाबाद में जो भी विकास कार्य हुए हैं, उनको रफ़्तार समाजवादी सरकार के कार्यकाल में मिली थी। उन्होंने कहा कि अंडरग्राउंड केबल की योजना भी हमने आरंभ की थी।

AstraZeneca मध्य से देर चरण परीक्षणों के लिए बच्चों को हटा दिया: यूएस ट्रायल रजिस्टर

पोलैंड में कोरोना की तीसरी लहार का लगाया जा रहा अनुमान

कमलनाथ ने दिए इस्तीफे के संकेत, कहा- मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -