कमलनाथ ने दिए इस्तीफे के संकेत, कहा- मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं
कमलनाथ ने दिए इस्तीफे के संकेत, कहा- मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं
Share:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए इस्तीफे के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा, मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं। मेरी कोई महत्वाकांक्षा या किसी पद का लालच नहीं है। मैंने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है। मैं घर पर रहने के लिए तैयार हूं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के दोनों पदों पर रहे कमलनाथ 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव में हाल ही में हुए असफलता के बाद मध्य प्रदेश में एक छोटे चेहरे के लिए रास्ता बनाने के लिए तनाव में हैं।

मध्यप्रदेश उपचुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सीहोर से एआईसीसी सदस्य हरपाल सिंह ठाकुर ने कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष और मप्र में नेता प्रतिपक्ष के पदों से इस्तीफे की मांग की थी। "कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 में हार के बाद अपने पद से पद छोड़कर मिसाल कायम की थी। इसलिए कमलनाथ को अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनों पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और पार्टी के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। ठाकुर ने एक वीडियो संदेश में कहा, यह चुनाव कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया था और उन्हें अब युवा नेताओं के लिए मार्ग प्रशस्त करना चाहिए।

पीएम मोदी ने किया हाईब्रीड रिन्यूएबल पार्क का शिलान्यास, बोले- इसमें 1.5 लाख करोड़ का निवेश होगा

नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल, बिहार में भ्रष्टाचार की बात स्वीकारी

आप ने किया यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान, भाजपा बोली- 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -