पोलैंड में कोरोना की तीसरी लहर का लगाया जा रहा अनुमान
पोलैंड में कोरोना की तीसरी लहर का लगाया जा रहा अनुमान
Share:

स्वास्थ्य मंत्री एडम नीडेज़ेल्स्की ने सोमवार को कहा कि देश कोरोना वायरस महामारी की तीसरी लहर के वास्तविक खतरे का सामना कर रहा है, वर्तमान प्रतिबंधों को कम से कम 17 जनवरी तक जारी रखने की सिफारिश को जोड़ रहा है। सोमवार तक 38% जनसंख्या के साथ पोलैंड ने रिपोर्ट किया था कुल 1,140,572 कोरोना वायरस के मामले और 22,960 मौतें हुई।

नवंबर की शुरुआत में रिकॉर्ड संक्रमण की उच्च संख्या के कारण स्कूल, रेस्तरां और खेल केंद्र पोलैंड में बंद थे। "मैं एक तीसरी लहर से बचने के लिए सिफारिश करूंगा कि प्रतिबंध मौजूदा स्तर पर बने रहें, मैं सिफारिश करूंगा कि उन्हें कम से कम 17 जनवरी तक बढ़ा दिया जाए," Niedzielski ने प्रधान मंत्री माटुस्ज़ मोरावेली के साथ एक बैठक के बाद एक समाचार सम्मेलन में बताया।

सरकार से मंगलवार को एक राष्ट्रीय कोरोनावायरस वैक्सीन योजना अपनाने की उम्मीद है। Morawiecki, प्रधान मंत्री ने कहा था कि इस महीने की शुरुआत में उनकी सरकार ने छह उत्पादकों से कोविड-19 टीकों की 60 मिलियन से अधिक खुराक खरीदी थी। पोलैंड सीनियर्स के लिए काफी अलग नियम का पालन करता है। उन्होंने वरिष्ठों के लिए घंटे पेश किए हैं। सोमवार से शुक्रवार तक सभी सप्ताह के दिनों में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक वरिष्ठों के घंटे लागू होते हैं। PM Mateusz Morawiecki ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान घोषणा की कि शॉपिंग सेंटर के सभी स्टोर 28 नवंबर से खोले जाएंगे, पहले केवल किराने की दुकानों, फार्मेसियों, दवा की दुकानों और सेवा की दुकानों को कार्य करने की अनुमति थी। पीएम ने जोर देकर कहा कि अगर परिसर लागू प्रतिबंधों का पालन नहीं करता है।

कमलनाथ ने दिए इस्तीफे के संकेत, कहा- मैं कुछ आराम करने के लिए तैयार हूं

राशन डीलर की मार्जिन मनी की दलील पर दिल्ली हाई कोर्ट ने माँगा जवाब

पीएम मोदी ने किया हाईब्रीड रिन्यूएबल पार्क का शिलान्यास, बोले- इसमें 1.5 लाख करोड़ का निवेश होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -