'जब भूखा हो पेट तो क्या करेगा नेट..', बढ़ती महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज
'जब भूखा हो पेट तो क्या करेगा नेट..', बढ़ती महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज
Share:

लखनऊ: महंगाई को लेकर एक बार फिर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने सीधे पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि डेटा और सस्ता नेट देने से भूखे लोगों का पेट नहीं भरता है। सस्ता डेटा के साथ पेट्रोल-डीजल और आटा भी होना चाहिए। सपा प्रमुख ने जर्मनी में मंगलवार को पीएम मोदी के दिये गए भाषण के वीडियो को ट्वीट करते हुए उन पर हमला बोला है। 

अखिलेश यादव ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी जर्मनी में भारतवंशियों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि भारत में जितनी तेज इंटरनेट कनेक्टिवीटी है, जितना सस्ता डेटा है, कई देशों के लिए यह अकल्पनीय है। इस दौरान पीएम मोदी के भाषण पर लोह जमकर तालियां बजा रहे हैं। अखिलेश ने इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ लिखा कि सस्ता पेट्रोल-डीज़ल, गैस, दाल, चावल, तेल, घी और आटा भी हो न कि सिर्फ डेटा… क्योंकि डेटा से पेट नहीं भरता। अखिलेश ने कहा कि प्रश्न ये है कि जब हैं भूखे पेट, तो क्या करेगा नेट। अखिलेश ने अपने ट्वीट लिखा कि विदेशों में सम्पन्न लोगों से ताली बजवाना और देश में विपन्न आदमी की थाली सजवाना… दो अलग-अलग बातें हैं।

अखिलेश यादव निरंतर महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। उनके निशाने पर अब 2024 का लोकसभा चुनाव है। पिछले सप्ताह अखिलेश ने मैनपुरी में दावा किया था कि देशभर और विशेष रूप से उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश का पूरा गेहूं बड़े उद्योगपतियों ने खरीद लिया है। एक माह में अब राज्य में आटा की कीमतें बढ़ जाएंगी।

पटियाला हिंसा पर भगवंत मान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड पहुंचे CM योगी, पैतृक गांव में छाया जश्न का माहौल

ईद पर इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 'मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा लेकिन...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -