अब कहाँ है बुलडोज़र ? अखिलेश ने भाजपा विधायक का वीडियो शेयर कर साधा निशाना
अब कहाँ है बुलडोज़र ? अखिलेश ने भाजपा विधायक का वीडियो शेयर कर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके यूपी सरकार से बुलडोजर के बारे में सवाल किया है। उन्होंने जो वीडियो साझा किया, वो भाजपा MLA का है। उन्होंने वीडियो में MLA द्वारा दिए बयान पर टिप्पणी की और योगी सरकार के भ्रष्टाचारियों और अपराधियों पर हो रहे बुलडोजर एक्शन पर सवाल खड़े किए हैं। 

Twitter पर वीडियो पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा है कि, 'अब तो भाजपा के विधायक सरेआम स्वीकार रहे हैं कि उनके राज में थानों में वसूली का धंधा खुलेआम जारी है। अब बुलडोज़र कहाँ है?' दरअसल, इस वीडियो में भाजपा MLA एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और आस-पास लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके आस-पास यूपी पुलिस के कुछ अधिकारी मौजूद हैं, जिनसे MLA बात कर रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि MLA, यूपी पुलिस के अधिकारियों से कह रहे हैं कि, यहां सभी लोग खड़े हैं जिनसे आप पैसा ले चुके हैं। इसी बयान को आधार बनाकर अखिलेश ने भाजपा और योगी सरकार के बुलडोजर एक्शन पर सवाल उठाए हैं। 

उन्होंने MLA के बयान पर दावा किया है कि भाजपा ने सरेआम धांधली और भ्रष्टाचार की बात कबूल की है। इसी आधार पर उन्होंने योगी सरकार से सवालिया लहजे में निशाना साधते हुए पूछा है कि उनके बुलडोजर अब कार्रवाई करने के लिए कहां हैं? बता दें कि बुलडोजर अब यूपी की सियासत में एक प्रमुख स्थान पा चुका है। राज्य में अपराधियों और माफियाओं की अवैध संपत्ति को जमींदोज़ करने के लिए यूपी की योगी सरकार द्वारा बुलडोजर का इस्तेमाल करने पर सीएम आदित्यनाथ को इस साल की शुरुआत में 'बुलडोजर बाबा' करार दिया गया था। 

'मैंने बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था', CBI छापे पर बोला ये नेता

केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?

CM सोरेन पर मंडराया एक और बड़ा खतरा, EC ने राज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -