अखिलेश ने आतंकियों पर भरोसा कर उन्हें रिहा कर दिया, लेकिन यूपी पुलिस पर करते हैं शक
अखिलेश ने आतंकियों पर भरोसा कर उन्हें रिहा कर दिया, लेकिन यूपी पुलिस पर करते हैं शक
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल चलाने वाले मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पुलिस हेडक्वार्टर पहुंच गए। उन्हें आता देख कई पुलिस अधिकारी उनके पास गए और उनके लिए चाय मंगवाने लगे। इसपर अखिलेश यादव झल्ला गए, और पुलिस मुख्यालय की चाय पीने से किया साफ़ इनकार कर दिया। अखिलेश ने गुस्से में कहा कि, मैं यहां की चाय नहीं पियूंगा, जहर दे दो तो, मुझे भरोसा नहीं।

बता दें कि, लखनऊ की हजरतगंज पुलिस थाना पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को आज सुबह अरेस्ट कर लिया है। सपा के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर हजरतगंज कोतवाली में तीन मामले दर्ज हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार, मनीष जगन अग्रवाल ही सपा का टि्वटर अकाउंट हैंडल करता था और वह सीतापुर का निवासी है। वहीं, 6 जनवरी को लखनऊ में भाजपा युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ। ऋचा राजपूत ने सपा मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल से बलात्कार और हत्या की धमकी दिए जाने पर केस दर्ज करवाया था।

वहीं, पुलिस हेडक्वार्टर में अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने करारा पटलवार किया है। पुनाववाला ने कहा कि अखिलेश का बयान चौंकाने वाला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अखिलेश यादव ने आतंकवादियों पर भरोसा किया और उन्हें रिहा कर दिया, लेकिन यूपी पुलिस पर संदेह करते हैं! अखिलेश अल कायदा के आतंकियों का बचाव करते हैं लेकिन यूपी पुलिस पर शक करते हैं।'

एक्शन में आए कमलनाथ, बोले- 'सीना ठोक कर जनता से कहो...'

ख़बरों में छाया राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का ये बयान

'कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा..', कहने वालीं 'महबूबा' को अब लग रहा राष्ट्रीय ध्वज बदलने का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -