एक्शन में आए कमलनाथ, बोले- 'सीना ठोक कर जनता से कहो...'
एक्शन में आए कमलनाथ, बोले- 'सीना ठोक कर जनता से कहो...'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सियासी दल वर्ष के पहले सप्ताह से ही चुनावी मोड में उतर चुके हैं। शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने संबोधन के चलते कहा कि वो जनता के बीच जाएं और सीना ठोक कर कहें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। 

कमलनाथ ने कहा कि 'नया वर्ष 2023 आरम्भ होने के साथ ही हम लोग चुनावी वर्ष में प्रवेश कर गए हैं। मुझे जिस प्रकार का फीडबैक पूरे राज्य से मिल रहा है, उसे देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सीना ठोक कर कह सकते हैं कि कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने आवास पर कांग्रेस के जिला प्रभारी एवं सह प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

कमलनाथ ने कहा कि हम लोग मंडलम एवं सेक्टर पर पहले से ही काम कर रहे हैं तथा शीघ्र ही बूथ प्रभारी और पन्ना प्रभारी की भी नियुक्ति की जाएगी। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा केवल चुनावी ऐलान कर रहे है, जिन्हें राज्य की जनता अच्छी प्रकार से समझ गई है। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है एवं एक-एक कार्यकर्ता और नेता कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का संगठन मजबूत है तथा चुनाव से पहले हमें जरुरत है कि हम सब एकजुटता और उत्साह से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।  

ख़बरों में छाया राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का ये बयान

'कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा..', कहने वालीं 'महबूबा' को अब लग रहा राष्ट्रीय ध्वज बदलने का डर

सुक्खू कैबिनेट का विस्तार आज, हिमाचल प्रदेश को मिलेंगे नए मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -