बीमार आज़म खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, क्या ख़त्म होगी नाराज़गी ?
बीमार आज़म खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, क्या ख़त्म होगी नाराज़गी ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से शुक्रवार को दिल्ली में मुलाकात की। आजम खान बीते 3 दिनों से दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में एडमिट थे। आजम खान के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सपा मुखिया उनसे मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद सियासी गलियारे में कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। वहीं, जानकारी के अनुसार, सपा चीफ ने आजम खान को 28 सितंबर को राज्य और 29 सितंबर को होने वाले राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होने का निमंत्रण दिया है।

बता दें कि आजम खान को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में एडमिट कराया गया था। आजम खान की तबीयत अब ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दूसरी ओर, आजम-अखिलेश की मुलाकात के बाद सियासी तपिश बढ़ गई है। इससे पहले आजम खान और अखिलेश यादव के बीच नाराजगी की खबरें सामने आ रहीं थीं। वहीं, अब अखिलेश ने उन्हें अधिवेशन में आने का निमंत्रण दिया है। इसके पहले, राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुए अखिलेश यादव ने पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई थी, जिसमें आजम खान नहीं पहुंचे थे।

वहीं, चुनावों के बाद विधानसभा सत्र के आरम्भ होने से पहले अखिलेश यादव ने विधानमंडल की बैठक बुलाई थी, मगर इसमें आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद आजम-अखिलेश के बीच अनबन को लेकर अटकलें और भी तेज हो गई थीं। वहीं, अब दिल्ली में आजम खान से हुई अखिलेश यादव की इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है।

क्या 'भ्रष्टाचारियों' को खुद संरक्षण दे रहे केजरीवाल ? अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी से उठे कई सवाल

PM मोदी के जन्मदिन पर चारों धामों में हुई विशेष पूजा-अर्चना

अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -