अखिलेश यादव बोले, गांवों में बढ़ रहा कोरोनावायरस का खतरा
अखिलेश यादव बोले, गांवों में बढ़ रहा कोरोनावायरस का खतरा
Share:

रविवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना का खतरा अब गांवों में भी बढ़ गया है. इसका कारण बड़े शहरों से गांवों की ओर लोगों का पहुंचना है. उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोक कलाकारों से आगे आने की अपील की है.

करीना के साथ फिल्म करना चाहती है करिश्मा कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम अखिलेश यादव ने एक बयान जारी कर कहा कि यूपी के लोक कलाकार अवधी, ब्रज, बुंदेली सहित अन्य बोलियों में कोरोना से बचने के उपायों का मोबाइल फोन से प्रचार-प्रसार करें. इससे गांव की जनता सरलता से इस गंभीर बीमारी से बचने के उपायों को समझ सकेगी और अपनी रक्षा कर सकेगी.लोगों के बड़े शहरों से गाँव की ओर गमन करने की वजह से कोरोना का ख़तरा और भी बढ़ गया है. यूपी के लोक कलाकारों से अपील है कि वो अवधी, ब्रज, बुंदेली व अन्य बोलियों में कोरोना से बचने के उपायों का मोबाइल से प्रसार करें, जिससे गाँव की जनता सरलता से इन उपायों को समझकर अपनी रक्षा कर सके.

प्राइवेट सेक्टर को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

कोरोना वायरस के कारण समाजवादी पार्टी ने रोज कमाने खाने वाले गरीबों की ठप हुई रोजी-रोटी को देखते हुए सरकार से इनकी मदद की अपील की है. सपा ने कहा कि इन गरीब मजदूरों की दिहाड़ी के हिसाब से माह भर की आर्थिक मदद की जाए. सार्वजनिक वितरण प्रणाली के जरिये जरूरतमंदों को ईमानदारी से खाद्यान्न मुहैया कराया जाए. ट्रेन और बस सेवा बंद होने की वजह से लाखों गरीब, मजदूर बिना किसी संसाधन, घर और रोटी के जस के तस फंसे हुए हैं. सरकार से अपील है कि सभी की जांच की व्यवस्था कर उन्हें उनके सुरक्षित गांव, शहर तक पहुंचाने की व्यवस्था करे.

उत्तराखंड में हुआ 31 मार्च तक लॉक डाउन

मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह

घर में रहकर यह कर रहे है सैफ और तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -