करीना के साथ फिल्म करना चाहती है करिश्मा कपूर
करीना के साथ फिल्म करना चाहती है करिश्मा कपूर
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार का दर्जा हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस और बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान आज भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही 90 के दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाने वालीं करिश्मा कपूर और बीते दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वालीं करीना ने फिलहाल  कभी साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया है. वहीं करिश्मा ने हाल ही में इस बारे में बात की है और कहा है कि वे करीना के साथ जरूर काम करना चाहेंगी.

करिश्मा ने पीटीआई के साथ बातचीत में बताया कि मैं करीना के साथ काम करना चाहती हूं और मैं जानती हूं कि वो भी कुछ ऐसा ही सोचती है. ये एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम एक परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि कोई ना कोई हम दोनों के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट लिख रहा होगा और हमारे पास आएगा क्योंकि हम जानते हैं कि हमें साथ में काम करने में बेहद मजा आ सकता है .आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म डेंजरस इश्क के बाद से ही करिश्मा कपूर ने फिल्मों में काम नहीं किया है. फिलहाल बीते  कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकती हैं. वे एकता कपूर की वेबसीरीज मेंटलहुड का हिस्सा हैं.

कई फिल्मों में काम कर रही हैं करीना
वही करीना की बात की जाये  तो वे हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. वहीं इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आए थे. वहीं अंग्रेजी मीडियम के अलावा वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, जाहन्वी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

जनता कर्फ्यू के चलते कुछ इस तरह घर पर समय बिता रहे है जावेद अख्तर और उनकी धर्मपत्नी

रेलवे के समर्थन पर ऋतिक ने किया ट्वीट, पीयूष गोयल ने दिया साथ

घर में कैद प्रियंका और निक, साझा की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -