मुस्लिम मरेगा तो 20 लाख और हिन्दू को 20 हजार भी नहीं : महाराज

मुस्लिम मरेगा तो 20 लाख और हिन्दू को 20 हजार भी नहीं : महाराज

नई दिल्ली : दादरी कांड को लेकर लगातार राजनीती गर्माते हुए नजर आ रही है. एक तरफ शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी दादरी जाकर पीड़ित के परिवार से मिले थे. और अब हाल ही में इस मामले पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज भी सामने आये है. गौरतलब है कि साक्षी महाराज का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है. इस दौरान महाराज ने राहुल गांधी को लेकर यह कहा है कि राहुल को वैसे भी राजनीती के बारे में कुछ नहीं आता है लेकिन फिर भी वे वहां जाकर राजनीती करने में लगे हुए है.

इस दौरान ही साक्षी महाराज ने यह भी कहा है कि सपा सरकार भी केवल तुष्टिकरण के आधार पर ही चलेगी. इसके अनुसार यदि मुस्लिम की मृत्यु होती है तो 20 लाख रुपदे दे दिए जायेंगे लेकिन यदि वहीँ हिन्दू की मृत्यु होती है तो 20 हजार रूपये भी नहीं दिए जायेंगे. गौरतलब है कि अखिलेश सरकार के द्वारा अख़लाक़ की फैमिली को 20 लाख रूपये देने की बात सामने आई है और इसीको लेकर महाराज का बयान भी सामने आया है.

इस मामले में यह भी बता दे कि अख़लाक़ की फैमिली से बीजेपी, आप और कांग्रेस के नेताओं ने बिसहाड़ा गांव जाकर मुलाकात भी की है. इस दौरान यह भी देखने में आया है कि अखिलेश यादव ने अपनी पूरी फैमिली को लखनऊ बुला लिया. जिसको लेकर यह भी कहा जा रहा है कि सपा नेता यह मानते है कि नॉएडा जाने के बाद उनकी CM की कुर्सी ही छीन जाना है. इस बीच ही बिसहाड़ा गांव की महिलाओं ने पुलिसवालों पर आरोप लगते हुए यह कहा है कि वे जबरन घरों में घुस जाते है.