रमाकांत यादव से मिलने जेल पहुंचे अखिलेश, बोले- 'भाजपा की पुलिस पीछे पड़ गई'
रमाकांत यादव से मिलने जेल पहुंचे अखिलेश, बोले- 'भाजपा की पुलिस पीछे पड़ गई'
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते सोमवार को लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे। यहाँ सपा प्रमुख ने इटौरा जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की। इस बीच अखिलेश यादव ने बयान दिया और कहा कि भाजपा सरकार विपक्षियों को परेशान करने का काम कर रही है। फर्जी मुकदमों में नेताओं को जेल भेजा जा रहा है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि आजमगढ़ हो अथवा रामपुर दोनों जगहों पर विपक्षी दलों के नेताओं को फर्जी मुकदमों में जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया। एक तो छूट कर वापस आ गए और दूसरे भी जल्द आ जाएंगे।

जी दरअसल साल 2024 के चुनाव में आजमगढ़ की जनता एक बार फिर सूद के साथ समाजवादियों को वोट करेंगी। ऐसे में सपा मुखिया का कहना है कि भाजपा सरकार अभी से 2024 की तैयारी में जुट गई है। इसके तहत ही विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। महंगाई-बेरोजगारी की तरफ से जनता का ध्यान हटाने और विपक्षी दलों के आंदोलन पर लगाम लगाने को लेकर फर्जी मुकदमा दर्ज करने की कवायद पूरे प्रदेश में चल रही है। आपको बता दें कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'रामपुर में आजम खां तो आजमगढ़ में रमाकांत यादव के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह सरकार किसी पर भी फर्जी मुकदमा दर्ज करा सकती है। दिल्ली में मनीष सिसोदिया के शिक्षा को लेकर किए कार्यो की जहां अमेरिकन न्यूज पत्रिका तारीफ कर रही है तो वहीं उसी मनीष सिसोदिया के खिलाफ भाजपा की पुलिस पीछे पड़ गई और फर्जी मुकदमे में फंसाने का कुचक्र शुरू कर दिया।'

आज फिर नहीं बदले पेट्रोल और डीजल के दाम, जल्द हो सकता है बदलाव!

आठ सेकंड में एमबापे ने दागा शानदार गोल

VIDEO: जिम्बाब्वे से जीत के बाद इंडिया टीम ने मचाई धूम , 'काला चश्मा' गाने पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -